रेडिमेंट कपड़ों का होलसेल व्यापार करें एकदम आसान

रेडिमेंट जेंट्स शर्ट ओर पेंट का व्यापार करें कम बजट में।

छोटे गांव ओर कस्बों में रेडिमेंट कपड़े सप्लाई करें और कमाए हर महीना ५० हजार से २.५ लाख सिर्फ २ लाख रुपये के इनवेस्ट में। होलसेल बाजार से लाँट में खरीदी करें ओर छोटे गांवों में रीटेल दुकानों पर फेरी करें। जरूरी नहीं कि आप हर आइटम खरीदी करें एक बार में सिर्फ शर्ट की खरीदी करें। एक अच्छा शर्ट सिर्फ २००से२५० रुपये में मिल जाता है। यदि १ लाख ५० हजार की खरीदी करेंगे तो कम से कम ७०० शर्ट आएगे ओर लौट में खरीदने पर हो सकता है इससे भी सस्ते मिल जाए।
फिर गांव गांव जाकर छोटी दुकानों पर बेचे यदि एक दिन में ५० दुकानों पर भी गए ओर उनमें से १० दुकान वाले आप से १० १० शर्ट भी खरीदते हैं तो एक दिन में १०० शर्ट बिकेगे। हफ्ते में पूरे ७०० शर्ट बिक जाएंगे ओर एक शर्ट में १०० रुपये मुनाफा रखेंगे तो एक हफ्ते में ७० हजार का मुनाफा होगा। सिर्फ शर्ट ही नही हर हफ्ते अलग-अलग आइटम लाए एक बार शर्ट तो एक बार पेंट फिर टीशर्ट ओर जीन्स। एक बार व्यवसाय जमाने के बाद व्यापार भी बढ़ेगा ओर मुनाफा भी।
मुम्बई दादर में कपड़े का होलसेल बाजार है वहां से फिर कभी दिल्ली से अलग-अलग जगह से खरीदी करें। बाजार में जैसे ही नई आइटम आए वो ही खरीदे क्योंकि छोटे गांवों में नई आइटम जल्दी नही आती है इसलिए उसका फायदा उठाए।पुजा सामग्री का व्यवसाय कैसे शुरू करें सिर्फ २ लाख रुपये में

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुष्कराज रत्न क्यू पहनते हैं?

गोल्ड ज्वैलरी बिजनेस कैसे करै how to start a gold jewellery business?

उपवास क्यू करते हैं?